Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाबरी मस्जिद के पैरोकार हाजी महबूब के खिलाफ देशद्रोह की तहरीर

अयोध्या। बाबरी मस्जिद मामले के मुस्लिम पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ तपस्वी छावनी के महन्त परमहंस दास ने राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

एक निजी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के हवाले से राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करने के लिए महंत दास ने गुरुवार को कोतवाली अयोध्या में लिखित तहरीर देते हुए कहा है कि हाजी महबूब ने निजी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में 6 दिसम्बर को कारसेवकों पर बम फेंकने की बात स्वीकार की है। स्टिंग ऑपरेशन में और भी विषयों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, लिहाजा इनके खिलाफ राष्ट्र द्रोह का मुकदमा पंजीकृत किया जाए। मुस्लिम पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ तहरीर के मामले में हाजी महबूब ने परमहंस दास पर पलटवार करते हुए कहा कि हाईलाइट होने के लिए यह हरकत परमहंस दास कर रहे हैं। मैंने कोई भी आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है। चैनल के लोग आए थे और आपस में बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर मैंने बम फिंकवाया होता तो हजारों लोग मरते लेकिन ऐसा नहीं हुआ। स्टिंग की बात गलत है और आरोप निराधार है।