Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘वंदे मारतम’ से सिंगिंग डेब्यू पर टाइगर श्रॉफ हुए नर्वस

अपने एक्शन और डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट करने के लिए जैकी भगनानी के साथ मिलकर जल्द ही वंदे मातरम गाना लेकर आ रहे हैं। इस गाने को टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज दी है। हालांकि टाइगर इसे लेकर काफी नर्वस फील कर रहे हैं। टाइगर ने गाने की पहली झलक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और इसके साथ उन्होंने अपनी भावनाएं भी ज़ाहिर कीं।

टाइगर ने लिखा- यह पहली बार है, जब मैंने इस तरह का गाना गाने का प्रयास किया है। अपना पहला सिंगल वंदे मातरम आपके साथ साझा करके उत्साहित होने के साथ नर्वस भी हूं। यह महज़ गाना नहीं बल्कि स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए एक जज़्बा है। यह गाना साझा करते हुए कृतज्ञ हूं। भारत के लिए मेरी ओर से ट्रिब्यूट है। 10 अगस्त को रिलीज़ होगा।

https://www.instagram.com/p/CSOD5TqHanx/?utm_source=ig_web_copy_link

 

इस गाने को रेमो डिसूज़ा ने निर्देशित किया है। कौशल किशोर ने बोल लिखे हैं, जबकि विशाल मिश्रा ने म्यूज़िक कम्पोज़ किया है। अंकन सेन, जुएली वैद्य और राहुल शेट्टी ने कोरियोग्राफ किया गया है। इस गाने की पहली झलक सामने आने के बाद से फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं दिशा पाटनी, ऋतिक रोशन, अरमान मालिक, रोहित रॉय समेत बॉलीवुड हस्तियां टाइगर की तारीफ़ कर रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रही हैं।

वंदे मातरम टाइगर का यह पहला हिंदी गाना है। इससे पहले उन्होंने अंग्रेज़ी गानों कैसेनोवा और अनबिलिवेबल में सुरों की आज़माइश की थी। वंदे मातरम गाना जैकी भगनानी का जे जस्ट म्यूज़िक रिलीज़ कर रहा है। फैंस इस गाने की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।