Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल दियां गल्लां कर रहें हैं सलमान कैटरीना से, टाइगर जिन्दा है का दूसरा गाना रिलीज़…

सलमान ख़ान की फिल्म हो और वो सुर्ख़ियों में न हो ये थोड़ा अजीब लगेगा, बता दें जब से इनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का आगाज़ हुआ था तब से इस फिल्म के फैन्स काफी एक्सईटेड नजर आ रहे हैं.

पहले इस फ़िल्म के ट्रेलर ने सुर्ख़ियां बटोरी, फिर सलमान और कटरीना ने मिलकर गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर सभी को नचाया और अब ये दोनों लेकर आए हैं इस फ़िल्म का सबसे रोमांटिक गाना, ‘दिल दियां गल्लां’.

रिलीज़ हुआ एक नया गाना 

आपको बता दें कि ‘दिल दियां गल्लां’ को सबसे पहले शूट किया गया था. सलमान इस गाने को बेहतरीन ढंग से पेश करना चाहते थे और इसकी एडिटिंग पर सलमान की पूरी नज़र थी. ‘दिल दियां गल्लां’ को आतिफ असलम ने गाया है और इसे म्युज़िक दिया है विशाल और शेखर ने.

इरशाद कामिल ने इसके बोल लिखें हैं और इसे कोरियोग्राफ़ किया है वैभवी मर्चेंट ने. फ़िल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की बात की जाए तो यह साल 2012 की फ़िल्म ‘एक था टाइगर’ की सिक्वल है जिसे कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया था. ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसम्बर 2017 को रिलीज़ होगी.

आप भी देखें सलमान और कटरीना का ये रोमांटिक सॉंग