Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बांदा में तीन युवकों ने किशोरी को बनाया हवस का शिकार

 

बांदा। उत्तर प्रदेशके बांदा जनपद में एक नाबालिग के साथ तीन युवकों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। यह आरोप है कि तीनों युवकों ने किशोरी को घर मे अकेला पाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है।

यह मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। पीड़िता के मुताबिक, घर के लोग खेत पर गए हुए थे। इस बीच गांव के ही तीन युवक अमित यादव, बबलू यादव और विक्रम यादव घर में घुस आए। इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने तीनों से रहम की भीख भी मांगी, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक न सुनी। वारदात के बाद किशोरी ने परिजनों से आपबीती सुनाई। इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा दिया।

एसपी सिद्धार्थनागर मीणा ने बताया कि किशोरी की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के दबिश दी जा रही है।