Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली में कोरोना के तीन नए मामले आए सामने, अब तक 34 लोग संक्रमित

 

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को देश में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन नए मामले सामने आए हैं, वहीं संक्रमित मरीजों की संख्या अब बढ़कर 34 हो गई है। इनमें से दो मामले लद्दाख से हैं, जो हाल ही में ईरान से लौटकर आए थे। जबकि एक तमिलनाडु से नया मामला सामने आया है और तीसरा संक्रमित मरीज ओमान की यात्रा से लौटा है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित सभी मरीजों का इलाज स्थानीय अस्पतालों में चल रहा है। इन सभी को अलग-अलग स्थान पर चिकित्सीय निगरानी में रखा गया है और इनकी हालत स्थिर है।

भूटान में मिले दो अमेरिकन नागरिकों के संपर्क में आए 150 लोग:
भूटान में भी कोरोना वायरस के दो नए मामले आए हैं। दोनों अमेरिकन नागरिक हैं। खास बात यह है कि भूटान की यात्रा से पहले दोनों नागरिक भारत में थे। स्वास्थ्य मंत्रालय ने दोनों अमेरिकन नागिरकों के संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी है। जांच से पता चला है कि इन दोनों नागरिकों के संपर्क में 150 लोग आ चुके हैं। उन सभी नागरिकों को अलग रखा गया है।