Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मेरठ : मुठभेड़ में दो इनामी सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

 

 

 

मेरठ। जिले में बुधवार देर रात पुलिस के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपये के दो इनामी सहित तीन बदमाश गिरफ्तार किए गए, जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। पकड़े गए इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक गोतस्कर है। पुलिस फरार बदमाशों की धर-पकड़ में जुटी है।

पुलिस को देर रात सूचना मिली कि भोला रोड के जंगल में कुछ गोतस्कर गोवंश की चोरी की फिराक में हैं। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर एपी मिश्र के नेतृत्व में पुलिस टीम ने भोला झाल के जंगल में गोतस्करों की तलाश में घेराबंदी शुरू की। इसी बीच गोतस्करों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोतस्कर गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दो भागने में कामयाब रहे।
पकड़े गए गोतस्कर की पहचान खिर्वा जलालपुर सरधना निवासी असलम पुत्र इस्लाम के रूप में हुई। असलम पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उस पर सरधना थाने में गोतस्करी के 15 मुकदमे दर्ज हैं।

दूसरी मुठभेड़ टीपीनगर थाना क्षेत्र की वेदव्यास पुरी कॉलोनी में हुई। बुधवार देर रात पुलिस को शराब माफिया की मौजूदगी का पता चला। इस पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की फायरिंग में एक शराब माफिया कल्लू पुत्र शशि प्रकाश चौहानपुरी टीपीनगर गोली लगने से घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसका साथी आजाद भी पकड़ा गया। कल्लू पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। कल्लू पर 25 और आजाद पर 13 मुकदमे दर्ज हैं।