Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अखिलेश यादव बोले-एक भाजपा नेता ने मुझे धमकी दी है, मेरी जान को खतरा है, मोबाइल में सेव है मैसेज

 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कन्नौज में महिला सभा के कार्यक्रम में ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने पर पहले युवक पर और बाद में स्थानीय थाना तालग्राम के निरीक्षक राजा दिनेश सिंह पर भड़क गये।

अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान कहा कि एक भाजपा नेता ने उन्हें फोन पर मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है। मेरे जान को खतरा है और भाजपा नेता की धमकी का मैसेज मेरे मोबाइल में सेव है। इस मामले पर एक दो दिन में लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करूंगा।

अखिलेश यादव ने भाषण के बीच में ही मंच की सुरक्षा में तैनात तालग्राम निरीक्षक दिनेश सिंह को फटकार लगाते हुए कहा कि आप लोग यहां क्या कर रहे हैं। कोई युवक कैसे मंच तक आ गया। मुझे उस युवक के नाम पता को दीजिए। तभी मैं यहां से जाउंगा और एक बार अपने पुलिस अधीक्षक से कहिये मुझसे बात करें।

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव महिला सम्मेलन में भाषण दे रहे थे, तभी एक युवक उनके सामने चला आया। युवक ने पहले उनसे रोजगार दिलाने पर प्रश्न किये और फिर ‘जय श्रीराम, जय श्रीराम के नारे लगाये। इतने देर में सपा कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया और उठाकर सभा स्थल से दूर ले गये। इस घटना की सूचना लखनऊ में बैठे नेताओं को पहुंची तो उनकी ओर से तीखी प्रक्रिया दी गयी।