Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आलिया भट्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिलहाल अपनी आने वाली वेब सीरीज डार्लिंग्स के प्रमोशन में लगी हुई है। इसका प्रमोशन करते हुए आलिया भट्ट कई बार अलग-अलग जगह पर नजर आ रही है। अभी हाल ही में आलिया भट्ट एक बार दोबारा से पेपर बाजी में इंटरव्यू देते हुए नजर आई है। जिसके बाद से वह काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट के साधारण लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है। आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट फ्लावरी पैटर्न वाले ब्लैक कलर के सूट में नजर आई है। इस सूट में आलिया भट्ट अपने अलग-अलग लुक को प्लांट करते हुए अपना फोटो शूट करवाई है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आलिया भट्ट पहले तो एक बिल्डिंग से बाहर आती हुई दिखाई दे रही है बाद में पेपरबाजी के लोगों से बात कर कर अपना फोटोशूट करवा रही है।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट से आज हर कोई वाकिफ है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैन्स आज लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है। लेकिन आलिया भट्ट अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई रहती है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए अपनी नई नई तस्वीरें और नए नए लुक की तस्वीरें शेयर करती है। अभी हाल ही में फिर एक बार आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन के दौरान पेपर बाजी के लोगों से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद में उन्होंने अपना फोटो शूट और वीडियो शूट करवाया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट अपनी बेबी बंप को छिपाकर अपना वीडियो शूट करवा रही है। आलिया प्रेग्नेंट होने के बाद से ही अक्सर आपने बेबी बंप को छुपाते हुए नजर आती है। इस बार भी पेपर बाजी से बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने अपने दुपट्टे से अपने बेबी बंप को छुपा रखा था। आलिया भट्ट का ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आलिया भट्ट ने एक ब्लैक कलर का बेहद खूबसूरत सूट पहना हुआ है। इस सूट पर अलग-अलग फ्लावर डिजाइंस बनी हुई है। साथ ही आलिया भट्ट एक दुपट्टा ओढ़े हुए भी नजर आ रही है। साथी आलिया भट्ट ने अपने कानों में ईयरिंग पहने हैं जो कि बहुत ज्यादा सुंदर लग रहे हैं। आलिया भट्ट की इस वेब सीरीज के दौरान काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है।