Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिलीज हुआ राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ का धमाकेदार टीजर…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार फिल्म प्रणाम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जहाँ हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर को रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। ऐसे में आज फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें, इस टीजर में राजीव खंडेलवाल का बेहद अलग अंदाज नजर आया है। जिसमें वह गैंगस्टर के लुक में कमाल लग रहे हैं।

इस फिल्म में राजीव खंडेलवाल, एक चपरासी के बेटे की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो आई.ए.एस अधिकारी बनना चाहता है, लेकिन जिंदगी उसके साथ ऐसा खेल खेलती है कि उसे एक गैंगस्टर बनने पर मजबूर होना पड़ता है। वाकई टीजर देखकर लगता है कि राजीव ने दोनों ही किरदारों को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। देखना होगा दर्शक इस फिल्म को कितनी पसंद करते हैं।

इस फिल्म में राजीव के साथ साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री समीक्षा सिंह नजर आएँगी। जो इस फिल्म में राजीव के साथ रोमांस करते दिखाई देंगी। इस फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह, विक्रम गोखले और अनिरुद्ध दवे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

प्रणाम के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पूरी हैं। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है। ये फिल्म 9 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।