Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वीडियो : हांथ मिलते मिलते ये क्या लगा गई लड़की … सब रह गए हैरान

सोशल मीडिया की वजह के समाज को कई फायदे भी मिले हैं साथ ही साथ कई नुकसान भी हुआ है. कई बार किसी झूठी खबर की वजह से हंगामा भी मच जाता है, जबकि सच्चाई कुछ और ही होती है. आजकल सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने का चलन हो गया है…

हर तरह का वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है. आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हांथ मिलते ही होता हैं गलती का एहसास 

एक लड़की लोगों से पता पूछती है और बाद में उनसे हाथ मिलाती है. जैसे ही लोग उससे हाथ मिलाते हैं, उन्हें अपनी गलती का अहसास होता है कि इस लड़की से हाथ नहीं मिलाना चाहिए था. लड़की पता पूछने के बहाने उनसे हाथ मिलाकर कोई चिपचिपा पदार्थ उनके हाथ में लगा देती है, जिससे लोगों के हाथ गंदे हो जाते हैं. आपको बता दें यह एक प्रैंक वीडियो था, जिसको लड़की ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बनाया था..

कई लोगों ने तो अपने साथ चल रहे लोगों के कपड़े में भी अपना हाथ पोछ लिया था. इस वीडियो को देखने के बाद आपको निश्चित तौर पर आनंद आएगा.

देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.