Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मौनी रॉय की ये तस्वीरे उदा देंगी आपके होश, देखिये जरा सम्भाल के….Pictures…

टीवी की नागिन कही जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय की फैन फोलोइंग का हम और आप अंदाजा भी नही लगा सकते, ये पहली एक्ट्रेस हैं जो टीवी से निकल कर सीधा बॉलीवुड के खिलाड़ी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

वह उन टीवी एक्टर्स में से भी एक हैं जिनकी फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर मौनी अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं. 

मौनी फिलहाल कलर्स टीवी के शो नागिन में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, इस सीरियल में वह शिवांगी नाम की एक नागिन के रूप में नजर आ रही हैं जो अपनी मां शिवन्या की मौत का बदला लेना चाहती है. शो के पहले सीजन में मौनी ने शिवन्या की भूमिका निभाई थी.

मौनी रॉय का अलग अंदाज़

Related image

काफी आलोचनाएं झेलने के बावजूद नागिन टीआरपी में टॉप पर बना हुआ है. अपने शो और किरदार को मिलने वाली तीखी प्रतिक्रिया पर मौनी ने कहा था, “हम किसी को इसे देखने के लिए फोर्स नहीं करते हैं.”

मौनी को साल 2011 में शो देवों के देव… महादेव से खासी लोकप्रियता मिली. चार सालों तक चले इस शो में मौनी ने सती का किरदार निभाया था.

Related image

मौनी ने झलक दिखला जा 7, कॉमेडी नाइट्स लाइव, कॉमेडी नाइट्स बचा जैसे रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है, वहीं वह सो यू थिंक यू कैन डांस की होस्ट भी रह चुकी हैं.

Image result for एक्ट्रेस मोनी रॉय ड्रेसिंग स्टाइल

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं मौनी रॉय के कुछ ऐसे अंदाज़ जिसे वो डे टू डे या पार्टीज में अपनाती हैं…

Related image