Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है ये फिल्में, मनोरंजन से भरपूर होगा वीकेंड

नए हफ्ते की शुरुआत के साथ लोग हर शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। देशभर में अलग-अलग क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज होने वाली ये फिल्में वीकेंड के लिए एक परफेक्ट एंटरटेनर साबित होती है। ऐसे में अगर शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्मों की सूची पहले ही मिल जाए तो इन्हें देखने के लिए बेहतर प्लानिंग की जा सकती है। इस शुक्रवार यानी आज 29 अप्रैल को बॉलीवुड के दो बड़े कलाकारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मुकाबले के लिए तैयार है। इसके अलावा साउथ समेत अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। तो आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में।

हीरोपंती 2: टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो रात में लोगों की मदद करता है। बाद में इस शख्स को एक मिशन के लिए रूस भेजा जाता है। लेकिन बाद में हालात उसी के खिलाफ हो जाते हैं। ऐसे में वह कैसे इन मुश्किलों को पार करता है, ये जानने के लिए यह फिल्म देखनी पड़ेगी। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है।

रनवे 34: सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म “रनवे 34” कैप्टन विक्रांत खन्ना और उनके जीवन में घटित घटनाक्रम पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन विक्रांत खन्ना नामक पायलट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पायलट द्वारा तूफान में फंसे एक हवाई जहाज और उसके यात्रियों को बचाने के इर्द-गिर्द घूमती है। अयज देवगन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और एक्ट्रेस रकुलप्रीत दिखाई देंगे।