Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा, नहीं पता: सौरव गांगुली

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली दोनों ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में बुरी तरह फ्लॉप चल रहे हैं। कोहली तो लगातार दो बार गोल्डन डक पर भी आउट हो चुके हैं. ऐसे में फैन्स ही नहीं, बल्कि खेल जगत के दिग्गज भी इन दोनों की फॉर्म को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं।

कोहली-रोहित महान खिलाड़ी, जल्द रन बनाएंगे: कोहली और रोहित की फॉर्म पर गांगुली ने न्यूज18 से कहा, वे महान खिलाड़ी हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वे अपनी बेहतरीन फॉर्म में वापसी करेंगे. मैं उम्मीद करता हूं कि वे दोनों जल्द बड़े स्कोर बनाएंगे. मैं यह नहीं जानता कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वह फॉर्म में लौटेंगे और शानदार रन बनाएंगे। वह एक महान खिलाड़ी है।

रोहित-कोहली ने 20 से भी कम औसत से रन बनाए : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के पूर्व कप्तान कोहली ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 9 मैच खेले, जिसमें सिर्फ 128 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका एवरेज सिर्फ 16 का ही रहा है। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने अबतक 8 मैच खेले, जिसमें 19.13 की खराब औसत से सिर्फ 153 रन ही बनाए हैं. साथ ही मुबंई टीम इस सीजन में अब तक 8 में से एक भी मैच नहीं जीत सकी है।

कोई भी आईपीएल जीत सकता है, सभी अच्छा खेल रहे: आईपीएल में दो नई टीमें गुजराज टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की एंट्री हुई है। दोनों ही शानदार खेल रही हैं। गुजरात ने अब तक 8 में से 7 मैच जीते और लखनऊ ने 8 में से 5 मुकाबले अपने नाम किए हैं। दोनों टीम के प्रदर्शन से भी गांगुली काफी प्रभावित नजर आए। उन्होंने कहा, ‘यह बहुत ही इंटरेस्टिंग है. मैं भी आईपीएल देख रहा हूं. कोई भी टीम जीत सकती है और सभी टीमें अच्छा खेल रही हैं। दो नई टीमें गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स भी शानदार खेल रही हैं।