Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के लिए इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या की कोशिश…

बॉलीवुड में सितारे अक्सर साथ में काम करते हैं और कई बार उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग हो जाती है जो आगे चलके प्यार में बदल जाती है, आज हम एक ऐसी अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं जो अजय देवगन से प्यार करती थी और उनके लिए अपनी जान तक दांव पर लगा चुकी थी।

सिंघम, गोलमाल, सिम्बा और शिवाय जैसी फिल्मों में काम करने वाले अजय देवगन की फैन फॉलोविंग कमाल की है, आम लोग ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां भी उनकी फैन हैं।

की आत्महत्या की कोशिश

रवीना टंडन अजय की बहुत अच्छी दोस्त थी और फिर दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया जैसे दिलवाले, क़यामत, कारगिल और एक ही रास्ता, फिल्मों में साथ काम करते करते दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और रवीना अजय से काफी प्यार करने लगीं थी।

बाद में अजय के जीवन में जब करिश्मा कपूर आई तब रवीना को अजय से दूर जाना बर्दाश्त नहीं हो रहा था और ख़बरों की मानें तो उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी, बाद में रवीना और अक्षय कुमार एक दूसरे को डेट करने लगे और अजय और रवीना उसके बाद से किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आये।

डायबटीज़ से बचने के लिए अपनाए ये 4 बेहतरीन फूड, ऐसे दिखाते हैं असर…