Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमेरिका में भी है भारत जैसी डब्बा सर्विस! आनंद महिंद्रा ने शेयर की न्यूयॉर्क में डब्बा ले जाती महिला की Photo

[ad_1]

महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. भारत के दिग्गज बिजनेसटायकून अक्सर ट्विटर पर ऑडियंस से जुड़ने के लिए कोई ना कोई मजेदार फोटो पोस्ट करते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. हा ही में आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर बेहद मजेदार फोटो ट्विटर पर ट्वीट की है जिसे देखकर लोग इस हैरानी में पड़ गए हैं कि क्या विदेशों में भी भारत की ही तरह खाने के डिब्बे (Dabba) की सुविधा मौजूद है!

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक आनंद महिंद्रा इन दिनों अमेरिका (United States) में हैं. आनंद महिंद्रा न्यूयॉर्क (New York) के सेंट्रल पार्क में मौजूद थे जब उनकी नजर एक महिला पर गई जो शायद अपने ऑफिस जा रही थी और उसने हाथ में स्टील का डिब्बा (Woman carrying steel dabba in America) लिया हुआ था. ये डिब्बा दिखने में बिल्कुल वैसा ही है जैसे हमारे भारतीय घरों में पाया जाता है और मुंबई, दिल्ली जैसे महानगरों में डब्बा सर्विस वाले मुहैया करवाते हैं. आनंद महिंद्रा इस दृश्य को देखकर इतन हैरान हुए कि उन्होंने तुरंत ही उस महिला के डब्बे की फोटो खींच ली. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- “न्यूयॉर्क, सेंट्रल पार्क, डब्बा वाली.” ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसमें अपनी प्रितक्रिया दे रहे हैं.

anand mahindra dabba photo

(फोटो: Twitter/@anandmahindra)

स्टील के डिब्बे भारतीय घरों में आसानी से देखने को मिल जाते हैं जिन्हें सिर्फ बच्चे स्कूल ले जाने के लिए ही नहीं इस्तेलमाल करते बल्कि बड़े भी अपने साथ ऑफिस ले जाने में इस्तेमाल करते हैं. कई लोग इस पोस्ट कर कमेंट कर ये लिख रहे हैं कि विदेशी लोगों को भी अब समझ आ रहा है कि भारतीयों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली चीजें कितनी कारगर और स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होती हैं. ये पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने ऐसी फनी फोटो या वीडियो शेयर किया हो. इससे पहले भी वो कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने डोसा बनाते हुए एक भारतीय का वीडियो शेयर किया था जो ठेले पर फुर्ती से डोसा बना रहा था. उस शख्स की स्पीड देखकर खुद आनंद महिंद्रा भी चौंक गए थे. उन्होंने इस वीडियो के साथ कहा था कि रोबोट भी इस शख्स की स्पीड देखकर खुद को निकम्मा मेहसूस करेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link