Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश होने की जताई जा रही है आशंका।

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश होने की आशंका जताई जा रही है इसके बाद मौसम ने अपना रुख बदला और  सुबह के समय हल्की बदली देखने को मिलेगी लेकिन इसके बाद ज्यादातर जिलों में धूप निकल आई। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का भी यही आलम रहा, जहां सुबह बदली के बाद कड़कड़ाती धूप निकल आई उसका बाद शाम को तेज वर्षा भी हुए। आज, 3 जुलाई के मौसम की बात करें तो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में  तेज वर्षा होने की आशंका जताई जा रही है और तापमान की बात करे तो न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रिकॉर्ड किया जा सकता है। वहीं, गाजियाबाद में आज न्यूनतम तापमान आज 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

मौसम विभाग के निदेशक डॉक्टर जेपी गुप्ता ने आज तक से खास बातचीत में बताया कि फिलहाल अब अगले 3 दिन तक तेज बारिश के आसार हैं लेकिन इस दौरान बदली और हल्की बूंदाबांदी का सिलसिला जारी रहेगा और यूपी के पश्चिमी क्षेत्रों में हल्की बारिश होने की भी संभावना रहेगी। डॉक्टर जेपी गुप्ता ने बताया कि 3 दिन के बाद बारिश होने की संभावना यूपी के पूर्वांचल और पश्चिमांचल क्षेत्रों में बनेगी।