Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर 3 वनडे मैचों के अलावा 3 टी20 मैच भी खेलेगी जिसको लेकर टीम इंडिया ने अपनी तैयारी शुरू की

भारतीय टीम टी20 वार्म-अप मैच में डर्बीशायर को 7 विकेट से आसानी से हराने वाली भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में रविवार को नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ उतरेगी। यह मुकाबला शाम 7 बजे काउंटी ग्राउंड नार्थम्पटनशायर में खेला जाएगा। पहले आयरलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप और फिर पहले वार्म-अप मैच में आसान जीत के बाद टीम के हौंसले बुलंद हैं। पहले वार्म-अप मैच में जहां बल्ले से दीपक हुड्डा ने 59 रनों की पारी खेली थी वहीं अर्शदीप और उमरान ने अपनी गेंदबाजी में दो-दो विकेट झटके थे।

पहले मैच में दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में पहली बार कप्तानी की थी। इस मैच में एकबार फिर उनकी कप्तानी पर सबकी नजर होगी। हालांकि पहले मैच में कार्तिक को बल्लेबाजी करने का ज्यादा अवसर नहीं मिला था और उन्होंने केवल 7 गेंदों पर 7 रन की पारी खेली थी। लेकिन इस मैच में उम्मीद है कि वह बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाएंगे। यदि आप भी इस टी20 मैच का आनंद लेना चाहते हैं और कार्तिक की बल्लेबाजी के अलावा उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं तो नार्थम्पटनशायर के यूट्यूब चैनल पर इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।