Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जेवर समेट पहले पति के साथ चली गई पत्नी, फिर पीड़ित पति…

 

 

जोधपुर। शहर के रेजीडेंसी रोड पर विक्रमादित्य नगर रहने वाले एक व्यक्ति अपनी पत्नी की गुमशुदगी को लेकर पुलिस की शरण में पहुंचा। संदेह है कि वह पहले पति के पास चली गई। पुलिस ने इस बारे में सोमवार रात को मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान आरंभ किया है।

मंगलवार को शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि विक्रमादित्य नगर निवासी विजय चौहान की पत्नी ललिता की शादी अप्रेल 2019 में हुई थी, सबकुछ सही चल रहा था। करवा चौथ का व्रत ललिता ने पति विजय चौहान की लंबी आयु के लिए रखा, अगले दिन सुबह साढ़े दस बजे वो घर से किसी को बिना बताए निकल गई। मामले में विजय चौहान के भाई ने बताया कि वो घर से 8 तोला सोने के जेवरात, 30 तोला चांदी की पायजेब व कुछ नकदी ले भाग गई। मामले में जब ललिता के चाचा मालाराम से बात की तो उन्होंने कहा कि एक बार ही उसका फोन आया था, उसने कहा कि उसे दूसरा पति मारपीट करता था, इसलिए अब वो पहले पति के साथ जा रही है। इसके बाद से उसका फोन बंद आने लगा। साल 2018 में उसने अपनी मर्जी से जालोर के आहोर के पास रहने वाले ललित के साथ शादी की थी। इसके बाद उसी के खिलाफ बयान देकर वो अलग रहने लगी थी, अब फिर वो उसी के साथ चली गई।