Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घर में चोरी करने के बाद चोरों ने लिपस्टिक से लिखा–भाभीजी आप बहुत अच्छी हैं

 

पटना। चोरों ने पहले तो एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फिर जाते-जाते कुछ ऐसा लिख गए कि घर के मालिक को दोगुना टीस दे गए। जी हां, चोरों ने पहले तो तसल्ली से चोरी की और फिर जाते-जाते लिपस्टिक से ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिखा कि भाभीजी आप बहुत अच्छी हैं। चोरों ने यह भी लिखा कि भाभी जी धन्यवाद, भगवान करे कि आप बहुत उन्नति करें। इतना ही नहीं, चोरों ने लिपस्टिक से भैयाजी, यानि घर के मालिक के बारे में अपशब्द भी लिखा।

दरअसल मामला बिहार के राजधानी पटना के पत्रकार नगर का है, जहां एक व्यापारी के घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोरों ने इतनी तसल्ली से चोरी की वारदात को अंजाम दिया कि घर का टूथपेस्ट तक नहीं छोड़ा। पीड़ित परिवार के मुताबिक वो छठ मनाने अपने घर गए थे, इसी दौरान चोरों ने उनके घर को निशाना बनाया और 60 लाख कैश, गहने  समेट ले गए।

पीड़ित व्यापारी ने दावा किया कि रात तीन या चार बजे के करीब चोरों ने मेरे फ्लैट में धावा बोला। फ़्लैट से बाहर की कुंडी बंद कर ली और बड़े आराम से इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार ने पुलिस में पहुंचकर लूट का मामला दर्ज करवाना चाहा, लेकिन पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एएसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि घर में घटना के वक्त कोई नहीं था, इसलिए इस घटना को टेक्निकली डकैती नहीं कहेंगे। बल्कि चोरी ही कहेंगे और इसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।