Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की ”गुडबाय” की रिलीज डेट तय, इस महीने आएगी फिल्म

काफी समय से चर्चा में बनी हुई बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ की रिलीज डेट मेकर्स ने तय कर दी है। मेकर्स ने शनिवार को फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया है कि यह फिल्म इसी साल 22 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें फिल्म के सभी अहम किरदार नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर में सभी कलाकार साथ में बैठ कर टीवी पर कुछ देख रहे हैं । तस्वीर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं सोफे के किनारे पर बैठीं रश्मिका उन्हें पॉपकॉर्न दे रही हैं। नीना गुप्ता सोफे के नीचे बैठी हैं। परिवार के बाकी सदस्य भी जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। सोफे के पीछे दीवार पर ढेर सारे फोटो फ्रेम लगे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म गुडबाय में अमिताभ और नीना रश्मिका के माता-पिता के किरदार में होंगे।फिल्म में अमिताभ, नीना और रश्मिका के अलावा पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही मनोरंजन से भरी इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं निर्देशन विकास बहल ने किया है।