Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मोटरसाइकिल का परफेक्ट कॉम्बिनेशन, मोपेड की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश…

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर इन दिनों काफी चर्चा में है। इसी को देखते हुए सैन फ्रांसिस्को बेस्ड ONYX कंपनी ने हाल ही में दो नए इलेक्ट्रिक मोपोड्स लॉंच किए। इनका लुक काफी अट्रेक्टिव है क्योंकि यह इलेक्ट्रिक मोपोड्स दिखने में साइकल जैसे है लेकिन इनके फीचर्स दूसरी मोपोड और बाइक की तरह ही है।

खैर इनमें ऐसी क्या खास बात है जो दूसरों में नहीं है, आज हम यहीं जानेंगे। कंपनी की मानें तो यह दोनों इलेक्ट्रिक मोपेड्स CTY और RCR 70’s और 80’s के दशक का रेट्रो स्टाइल फॉलो करते हैं। वैसे दोनों मॉडल काफी अलग है।

 CTY मॉडल की खासियत 

सबसे पहले बात करते है CTY मॉडल की। इसमें 48 वोल्ट की बैटरी है जो फुल चार्ज होने पर 48 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से 40 से 65 किलोमीटर की दूरी तय कर कर सकती है। वैसे रास्ते में आपकी बैटरी खत्म हो जाती है तो इसे आप साइकल की तरह पैडल से भी चला सकते है। कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए एलसीडी डिस्प्ले, हेडलाइट, यूएसबी 3.0 पोर्ट, ब्लूटूथ जैसे स्मार्ट फीचर दोनों ही गाड़ियों में दिए है।

वहीं कीमत की बात करे तो इसकी प्री-ऑर्डर कीमत करीब 1.27 लाख रुपये है।

RTR मॉडल की खासियत