Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विमान में यात्री के सिगरेट पीने से मचा हड़कंप, वाराणसी एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

 

 

वाराणसी। मुम्बई से वाराणसी आने वाले विमान में रविवार को सुरक्षा के निर्देशों का धज्जियां उड़ाकर सिगरेट पीने वाले एक यात्री को बाबतपुर एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद यात्री को फूलपुर पुलिस को सौंप दिया गया।

स्पाइसजेट के विमान एसजी 704 ने मुम्बई से वाराणसी के लिए उड़ान भरी। हजारों फीट की ऊंचाई पर हवा में उड़ रहे विमान में आजमगढ़ का एक यात्री शकील अहमद अचानक सिगरेट सुलगाकर पीने लगा। सिगरेट की गंध और धुएं से जब अन्य विमान यात्रियों को पता चला तो हड़कम्प मच गया। दहशत में आये यात्रियों ने तत्काल विमान के क्रू मेंबरों को इसकी जानकारी दी। क्रू मेंबर ने सिगरेट पी रहे यात्री से तत्काल सिगरेट बुझवाई और उसे चेतावनी देकर बाबतपुर एयरपोर्ट के सुरक्षा अफसरों को इसकी जानकारी दी।

विमान के बाबतपुर एयरपोर्ट के एप्रन पर विमान के पहुंचते ही सीआईएसएफ के अफसर जवान वहां पहुंच गये। विमान से उतरते ही अफसरों ने यात्री को हिरासत में ले लिया। विमान में सवार यात्री इस प्रकरण को लेकर खासे नाराज रहे। उनका कहना था कि मुम्बई एयरपोर्ट पर इतनी सुरक्षा चेंकिग के बावजूद यात्री सिगरेट लेकर विमान में कैसे पहुंच गया।