Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फर्रुखाबाद : जमानत पर जेल से छूटे शातिर बदमाश ने 12 बच्चों को तहखाने में किया बन्द

 

फर्रुखाबाद। मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार को दोपहर बाद एक शातिर बदमाश ने अपने घर में 12 मासूमों को बुलाया और उन्हें तहखाने में बंद कर लिया। जानकारी होने पर गांव वालों ने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक और सिपाही पर शातिर बदमाश ने बम फेंक दिया, जिससे वह दोनों चोटिल हो गए।

मोहम्मदाबाद थाना के गांव करथिया निवासी सुभाष बाथम ने गुरुवार को दो बजे के बाद तकरीबन 12 बच्चों को अपने घर बुलाया और उन्हें अपने घर के तहखाने में बंद कर लिया। यह जानकारी जब बच्चों के परिजनों को हुई तो उन्होंने मामले की सूचना यूपी 112 पुलिस को दी। यूपी 112 के सिपाही जय वीर सिंह ने प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार को घटना से अवगत कराया। आनन-फानन यूपी 112 के सिपाही जय वीर सिंह और प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ग्राम करथिया में घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने जब शातिर पर बच्चों को छोड़ देने का दबाव बनाया तो उसने उनके ऊपर बम फेंक कर हमला कर दिया।

इस हमले में प्रभारी निरीक्षक व सिपाही चोटिल हो गए। हमले को लेकर घायल प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शातिर ने बम जैसा कुछ फेंका, जिससे उनके चोटें आई हैं। घटना की सूचना पाकर जिले भर से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया गया। इस बीच बदमाश घर के अंदर से रुक-रुककर पुलिस बल पर फायरिंग कर रहा है।