Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली की तस्वीर नहीं बदली, खांसने वाले बदल गये : श्रीकांत शर्मा

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर आम आदमी पार्टी आप को घेरा है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में दिल्ली की तस्वीर तो नहीं बदली, लेकिन खांसने वाले बदल गये।

उन्होंने गुरुवार को सुबह आम आदमी पार्टी को घेरते हुए दो ट्वीट किये। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा ‘साढ़े चार साल तक मोदी फोबिया से ग्रस्त रहने वाले केजरीवाल रोना रोते रहे कि हमें काम नहीं करने दे रहे जी। चुनाव के समय में अब कहा जा रहा है, अच्छे बीते पांच साल। झूठ पहले बोला जा रहा था या अब?’

दूसरे ट्वीट में लिखा कि पांच साल में दिल्ली की तस्वीर तो नहीं बदली, बदले तो बस खांसने वाले। पहले केजरीवाल खांसते थे, अब दिल्ली का बच्चा-बच्चा खांस रहा है। दिल्ली को गैस चैंबर बनाने वाले अब बेनकाब हो चुके हैं।

गौरतलब है कि ऊर्जा मंत्री भी बुधवार को शाम दिल्ली के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। उन्होंने दिल्ली के कृष्णा नगर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार डॉ. अनिल गोयल के पक्ष में न्यू लालपुर, जगतपुरी और राधेश्याम पार्क में नुक्कड़ सभाएं कीं।