Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सितारों की मौजूदगी में वज़नदार कॉमेडी फ़िल्म ‘सरोज का रिश्ता’ का मज़ेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

 

 

मुम्बई : एक अनूठी कहानी से सजी और जल्द रिलीज़ होने जा रही वज़नदार और मज़ेदार कॉमेडी फ़िल्म ‘सरोज का रिश्ता’ का ट्रेलर आज मुम्बई के जुहू स्थित सनी सुपर साउंड में बॉलीवुड और टीवी सितारों के बीच बड़े ही भव्य अंदाज़ में किया गया. उल्लेखनीय है कि ट्रेलर लॉन्च के दौरान फ़िल्म के चंद गाने भी वहां मौजूद लोगों को दिखाए गये.

 

इस मौके पर ‘सरोज़ का रिश्ता’ से जुड़े तमाम कलाकार – सना कपूर, गौरव पांडे, रणदीप राय, सुप्रिया पाठक और फ़िल्म के निर्देशक अभिषेक सक्सेना मौजूद थे. फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर‌ लोकप्रिय टीवी कलाकार हेली शाह, ज्योतिका टंगरी, अदिति शर्मा, सरवर आहूजा जैसे सितारों ने भी अपनी विशेष मौजूदगी दर्ज कराई और दर्शकों से फ़िल्म देखने की अपील की.

 

फ़िल्म ‘शानदार’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करनेवाली सना कपूर ‘सरोज का रिश्ता’ में टाइटल रोल निभा रही हैं, जो अपने बढ़े हुए वज़न (120 किलो) की परवाह किये बग़ैर ज़िंदगी को ख़ुशमिजाज़ और बिंदास अंदाज़ में जीने में यकीन करती हैं. फ़िल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे भारी-भरकम शरीर की चिंता से‌ परे सरोज एक‌ मस्तीखोर और ज़िंदादिल लड़की भी है. इतना ही नहीं, गाजियाबाद में रहनेवाली सरोज को शहर में चाहनेवाले लड़कों की भी कोई कमी नहीं है!

एक‌ उम्दा किस्म‌ के अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाले कुमुद मिश्रा इस फ़िल्म में सना कपूर उर्फ़ सरोज के पिता का रोल कर रहे हैं. फ़िल्म‌ में बाप-बेटी के‌ रिश्ते को अनूठे ढंग से पेश किया गया है. दोनों में कुछ इस तरह का गहरा लगाव होता है कि सरोज के पिता चाहते हैं कि उनकी बेटी कभी उनसे जुदा ना जाए, शादी के बाद भी नहीं. यही वजह है कि वो अपनी बेटी सरोज से शादी के लिए एक ऐसा लड़का चुनने‌ के लिए कहते हैं जो शादी के बाद उन्हीं के साथ उनके घर पर रहने‌ के लिए राज़ी हो जाए!

 

जाने-माने अभिनेता पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी और शाहिद कपूर की बहन सना कपूर‌ ने फ़िल्म ‘सरोज का रिश्ता’ में रक एक अलग किस्म की लीड हीरोइन का रोल निभाने को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की. सना ने कहा, ‘फ़िल्म में अपने वज़न की फ़िक्र किये बग़ैर जिस तरह से मेरा किरदार ज़िंदगी को भरपूर अंदाज में जीने में विश्वास करता है, कहीं ना कहीं असल ज़िंदगी में मैं भी ऐसी ही हूं. फ़िल्म में बाप-बेटी के रिश्ते और एक-दूसरे के लिए आपसी जज़्बातों को जिस ख़ूबसूरती के साथ पेश किया गया है, लोग उससे बहुत रिलेट करेंगे.”

 

इस मौके पर मौजूद अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने कहा, ‘फ़िल्म ‘सरोज का रिश्ता’ की सबसे बड़ी ख़ासियत है कि ये फ़िल्म आप जैसे हैं वैसे ही रहने, वैसे ही बिहेव करने और लोगों को बाहरी दिखावा व आडंबर नहीं करने की सीख देती है.” अपनी बेटी सनाह के बारे में कहा, “मैं अपनी बेटी और फ़िल्म‌ में निभाए उसके किरदार के बारे में कुछ नहीं कहते हुए चाहूंगी कि आप लोग ख़ुद ही फ़िल्म देंखे. यह एक बढ़िया फ़िल्म है.”

 

फ़िल्म में एक जिम ट्रेनर रोल निभा रहे गौरव पांडे ने कहा, “हालांकि फ़िल्म में एक जिम ट्रेनर बना हूं मगर मेरा किरदार बड़ा ही मजे़दार है. फ़िल्म में मेरी और सनाह की केमिस्ट्री देखने लायक है और आप सभी को हमारा काम पसंद आएगा, इस का बात मुझे पूरा यकीन है.”

 

Miicall द्वारा प्रस्तुत की जा रही इस फ़िल्म का निर्देशक अभिषेक सक्सेना ने किया है. अपनी फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्होंने कहा, “वज़नी लोगों के प्रति आम लोगों की मानसिकता में बदलाव लाने की ज़रूरत है क्योंकि वो लोग भी सामान्य लोगों की तरह ही होते हैं और सामान्य लोगों की तरह अपने सारे काम करते हैं. बाप-बेटी के रिश्ते पर फ़ोकस करते हुए हमने फ़िल्म में यही जताने की कोशिश की है.”

 

उल्लेखनीय है कि एक वज़नदार और मज़ेदार कॉमेडी के तौर पर पेश की जा रही फ़िल्म ‘सरोज़ का रिश्ता’ का निर्माण कपूर फ़िल्म्स, एना प्रोडक्शन्स, एम्बी अभि प्रोडक्शन्स और गर्ग फ़िल्म्स द्वारा साझा रूप से किया गया है. यह फ़िल्म 16 सितंबर, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.