Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: फिल्म ‘हैक्ड’ का पहला गाना रिलीज, फैंस पर छाया हिना खान का जादू…

हिना खान अपने डेब्यू फिल्म ‘हैक्ड’ से सुर्खियों में है। साइबर क्राइम पर आधारित इस थ्रिलर फिल्म में हिना काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आयेंगी।

हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर जारी किया गया था। वहीं निर्माताओं ने 7 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का पहला गाना शुक्रवार को जारी कर दिया है। गाने के बोल है ‘अब ना फिर से’।

फिल्म ‘हैक्ड’ के इस गाने को गायक यासर देसाई ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल अमजद नदीम के हैं। फिल्म के इस गाने को अभिनेत्री हिना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हिना ने ट्वीट किया-‘इससे पहले कि आपकी जिंदगी #हैक्ड हो, एक समय ऐसा आता है जब आपका दिल भी #हैक्ड हो जाता है #अब ना फिर से आ गया!’

फिल्म का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में हिना खान के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ भी अहम भूमिका में हैं।

साइबर क्राइम पर आधारित इस फिल्म में यह दिखाया जायेगा कि सोशल मीडिया पर अपनी हर छोटी-बड़ी बातों को साझा करना किस हद तक हानिकारक हो सकता है। विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैक्ड’ को अमर पी. ठक्कर और कृष्णा भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ‘हैक्ड’ इसी साल 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।