Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महिला क्रिकेटर पर आधारित फिल्म “शाबाश मिथू” दर्शकों को खासा पसंद नहीं आ रही है,इसके वजह से तमाम शो हो रहे कैंसिल

इस साल कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही हैं। साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का जलवा कायम रहा है। वहीं इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव की ‘हिट द फर्स्ट केस’ और तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिथु’ रिलीज हुई थी। ‘हिट द फर्स्ट’ केस तो टिकट खिड़की पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है, वहीं ‘शाबाश मिथु’ को तो दर्शकों के लाले हैं। महिला क्रिकेटर पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को खासा पसंद नहीं आ रही है, यही वजह है कि इसके तमाम शो भी कैंसिल हो रहे हैं।

 

लोगों में जितना प्यार क्रिकेट के प्रति है, उतना प्यार क्रिकेट पर आधारित फिल्मों में नजर नहीं आ रहा है। ‘शाबाश मिथु’ से पहले भी क्रिकेट पर आधारित कई फिल्में बनाई जा चुकी हैं, लेकिन उनमें से सबसे ज्यादा आमिर खान की ‘लगान’ और सुशांत सिंह राजपूत की ‘एम एस धोनी’ दर्शकों द्वारा पसंद की गई है। इसके अलावा क्रिकेट पर आधारित लगभग फिल्में फ्लॉप ही रही हैं। तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिथु’ के साथ भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है। फिल्म की ओपनिंग काफी स्लो रही। पहले दिन दर्शकों को थियेटर तक लाने में असफल रहने वाली इस फिल्म की चौथे दिन की कमाई भी बेहद कम हुई है। जानकारी के मुताबिक मजह 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का तीनों दिन का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। अगर ऐसा ही चलता है तो आने वाले दिनों में क्रिकेट पर बनी ये फिल्म फ्लॉप की कैटेगरी में चली जाएगी।