Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर नई मुसीबत, YouTube पर नहीं दिख रहा ट्रेलर

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर 26 दिसंबर को रिलीज किया गया था। ट्रेलर के आते ही कांग्रेस ने फिल्म का विरोध किया और साथ ही एमपी में कमलनाथ सरकार ने फिल्म को राज्य में बैन करने के लिए भी कहा। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि इस ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा जा रहा है। इसके साथ ही एक और मुसीबत फिल्म रिलीज से पहले आ रही है और वो है कि फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर यूट्यूब पर लोगों को बड़ी मुश्किल से देखने को मिल रहा है।

इस बात की जानकारी खुद फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए दी है और लिखा,”डियर यूट्यूब, मुझे बहुत सारे संदेश और फोन आ रहे हैं कि हमारे देश के ज्यादातर हिस्सों के लोग यूट्यूब पर अगर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ट्रेलर टाइप कर रहे हैं तो उन्हें ट्रेलर नहीं मिल रहा है, या फिर वह 50वें नंबर पर दिख रहा है. हम कल नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे। कृपया हमारी मदद करें। नए साल की शुभकामनाएं।”

बता दे कि फिल्म को डायरेक्ट विजय गुट्टे कर रहे हैं और हंसल मेहता ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में एक्टर अनुपम खेर नजर आ रहे हैं और एक्टर अक्षय खन्ना संजय बारू के रुप में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में कांग्रेस पार्टी के सभी नेता नजर आएंगे। इस फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि कैसे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर सोनिया गांधी का कंट्रोल रहता था और इस बात का खुलासा संजय बारू ने अपनी किताब में भी किया था। फिल्म उनकी किताब पर ही आधारित है। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।