Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! घर के बेसमेंट में निकले 45 अजगर, देख शख्स की हालत हुई खराब…VIDEO

सोशल मीडिया पर कोई ना कोई ऐसी खबर आती ही रहती है जिसके कारण सभी हैरान हो जाते हैं. आज भी एक ऐसा ही मामला हम आपको बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा.

एक विडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं जिसमें एक शख्स के घर पर एक साथ पूरे 45 अजगर निकले. आइये आपको  बता देते हैं उस घर के बारे में.  

 टेक्सास में एक शख्स तब चौंक गया जब उसे उसके घर के नीचे 45 जहरीले सांप दिखाई पड़े. बता दें शख्स घर के नीचे एक तार चेक करने के लिए पहुंचा को नजारा देखकर बुरी तरह घबरा गया. यहां उसे कई सारे अजगर सांप दिखाई पड़े.

इसके बाद उसने स्नेक रिमूवल सर्विस को बुलवाकर इन्हें बाहर निकलवाया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  जानकारी के लिए  बता दें, कि इन सांपों को निकालने के लिए पहुंची बिग कंट्री स्नेक रिमूवल की टीम ने इसके वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया.

वीडियो के साथ में लिखा है- ‘हम यहां लंच के समय पहुंचे और यहां इतनी बड़ी संख्या में सांपों को देखकर चौंक गए.’ अब ये नज़ारा शयद ही कहीं देखने को मिला होगा जैसा इसका घर हुआ है. ऐसा होने पर कोई भी अपने घर को छोड़ दे. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि विदेशों में ऐसे किस्से कई बार देखे और सुने गये हैं.

VIDEO