Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कार एक्सीडेंट में इस दिग्गज कलाकार की हुई मौत, साथ थे टीडीपी नेता के नेता….

आंध्रप्रदेश के दिग्गज एक्टर और तेलंगाना के टीडीपी नेता नंदमूरी हरिकृष्णा की आज बुधवार की सुबह 7:30 बजे एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में उनकी गाड़ी के पुरजे-पुरजे हो गए। नंदमूरी 61 वर्ष के थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक प्रशंसक की शादी में भाग लेने जा रहे थे। वह खुद ही गाड़ी चला रहे थे। यह भीषण हादसा नलगोंडा राजमार्ग पर हुआ।

साऊथ के ये एक्टर भी थे साथ 

नंदमूरी हरिकृष्णा साउथ के दिग्गज एक्टरों में से एक थे। सड़क हादसे के बाद उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं। जिसके बाद नंदमूरी हरिकृष्णा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हिरकृष्णा आंध्र प्रदेश के सबसे प्रभावशाली परिवार एनटीआर परिवार से थे। सीएम चंद्रबाबू नायडू हरिकृष्णा के जीजा हैं। हरिकृष्णा के पिता एनटीआर आंध्र प्रदेश की राजनीति और सिनेमा का सबसे खास चेहरा रहे।

हरिकृष्णा के बेटे जूनियर एनटीआर और नंदमूरी कल्याणरान तेलुगु सिनेमा के बहुत ही जाने माने चेहरों में से एक थे। चौंकाने वाली बात यह कि हरिकृष्णआ के एक बेटे नंदमूरी जानकीराम की 2014 में सड़क हादसे में ही मौत हो गई थी। जूनियर एनटीआर भी 2009 में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे।