Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रियंका रेड्डी हत्या मामला: गिरफ्तार हुए आरोपी को लेकर मिनिस्टर ने कही ये बात….

तेलंगाना में प्रियंका रेड्डी की हत्या के मामले से सनसनी फ़ैल गई है और मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जी हाँ, आपको बता दें कि तेलंगाना की राजधानी के निकट शादनगर कस्बे में अज्ञात व्यक्तियों ने एक पशुचिकित्सक युवती की हत्या आग लगाकर कर दी और उसका जला हुआ शव बीते गुरुवार को पाया गया.

इस मामले में महिला का नाम प्रियंका रेड्डी बताया गया है जिसका झुलसा हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया. वहीं आपको बता दें कि प्रियंका रेड्डी शादनगर के अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी और प्रियंका ने बीते बुधवार को अपनी बहन को कॉल कर कहा कि, ”उसका दोपहिया वाहन घर लौटने के दौरान टूट गया है.” वहीं प्रियंका ने अपनी बहन से कहा कि, ”वह डरी हुई है.”

उसके बाद जब प्रियंका के परिवार ने बाद में उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फोन बंद पाया गया. अब इस मामले में पुलिस ने कहा कि एक महिला का झुलसा हुआ शव पुल के पास पाया गया है और उसकी उम्र 20 से 25 के बीच है. इस मामले में श्रीधर रेड्डी ने अपने बेटी के तौर पर प्रियंका के शव की पहचान की है और अब पुलिस जांच में जुटी है. इस मामले में तेलंगाना के होम मिनिस्टर का कहना है कि, ”वह इस घटना से बहुत दुखी हैं और उनका कहना है कि अगर पढ़ी-लिखी प्रियंका ने अपनी बहन को कॉल ना करके पुलिस को कॉल किया होता तो वह बच सकती थी.”