Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

किशोरी को गार्डन में बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म

 

राजकोट। गुजरात में राजकोट के जियाणा गांव के रहने वाले 22 वर्षीय जिग्नेश उर्फ मर्कटी कालु थोरिया को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जिग्नेश पुलिस से बचने के लिए लालपरी तालाब में कूद गया था। मगर, पुलिस कर्मियों ने उसे वहां भी नहीं छोड़ा। दो कॉन्स्टेबल भी उसके पीछे तालाब में कूद पड़े। कुछ देर की मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस के अनुसार, जिग्नेश पर 15 साल की लड़की को दो दिनों तक बंदी बनाकर रेप करने के आरोप हैं। उसने किशोरी का अपहरण कर लिया था और उसे शहर के एक गार्डन में ले गया था। वहां किशोरी को बंधक बनाकर तीन बार उसके साथ ज्यादती की। दो दिन बाद वह पीड़िता को उसकी बहन के घर के पास छोड़कर फरार हो गया था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी।
बचने के लिए तालाब में कूदा पुलिस को पता चला कि जिग्नेश लालपरी तालाब के पास है, तो सिपाही वहां उसे पकड़ने पहुंचे। हालांकि, पुलिस को देखकर जिग्नेश छुपने लगा। वह तालाब में कूद गया और दूसरी तरफ के किनारे की ओर तैरने लगा। पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल हितेश गढ़वी और कॉन्स्टेबल हर्षभाई सरदिया ने भी तालाब में छलांग लगाई। जिग्नेश को दबोचने के बाद उसकी हिस्ट्री चेक की गई। पता चला कि वह 2017 में भी रेप के केस में हवालात जा चुका है।