Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन रिलीज होगा फिल्म भारत का टीजर

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इस साल ईद के मौके पर अपने फैंस को फिल्म ‘भारत’ का तोहफा देने जा रहे हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं और आज इसके टीजर की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी फैंस को दी है कि फिल्म ‘भारत’ का टीजर कब रिलीज होगा। ट्वीट करते हुए अली ने लिखा,”ऑल द बेस्ट सलमान खान के फैंस, आप निराश ना हो। नए साल में नई फिल्‍म की बात करेंगे. नाम है ‘भारत’। डेट भी स्‍पेशल होगी। तभी से दबंग खान के फैंस उनकी इस फिल्‍म का टीजर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।”

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘भारत’ का टीजर 26 जनवरी को रिलीज होगा। टीजर पर अभी एडिटिंग का काम चल रहा है और इसे गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज किया जाएगा। सूत्रों के हवाले से मानें तो सलमान खान के फैंस को ये टीजर काफी पसंद आएगा और फिल्म का अनोखा कंटेंट उन लोगों को भी पसंद आएगा जो कि सलमान खान के फैंस नहीं है।

फिल्म ‘भारत’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म ‘भारत’ दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रिमेक है। इसका प्रोडक्शन अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं तो वहीं डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

फिल्म में सलमान खान की बहन के रोल में एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी। तो वहीं फिल्म की कहानी एक 65 साल की उम्र के आदमी को लेकर है जो कि एक राष्ट्र की यात्रा को लेकर दिखाई जाएगी। फिल्म में हर किरदार काफी खास है और साथ ही फिल्म में कई विचारों को मिलाकर एक कहानी बनाई गई है।