Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महिला पत्रकार के सवाल पर भड़कीं तापसी पन्नू, फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुआ वाकया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। उनकी एक के बाद एक हिट फिल्में हाल ही में रिलीज हुई हैं और अब वह अपनी आने वाली पिल्म ‘सांड की आंख’ के प्रमोशन के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। हालांकि बुधवार को एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने कुछ ऐसा कह दिया कि उसके बाद से ही वह खबरों में बनी हुई हैं।

यही नहीं पिंक जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने वाली तापसी पन्नू ने #MeToo से जुड़े सवाल को कमजोर आंकते हुए उसका जवाब देने के बजे मीडिया के ऐसे सवालों पर भड़क गईं। वहीं मीडिया के साथ इस तरह के व्यवहार के बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सरेआम मीडिया के सवालों पर जवाब देने के बजाए रिपोर्टर पर ही भड़क गईं।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म सांड की आंख का प्रमोशन कर रही थीं। इसी दौरान इंटरव्यू लेने आई एक महिला पत्रकार ने तापसी से #MeToo से जुड़ा एक सवाल पूछा था। जिस पर तापसी पन्नू ने जवाब देने के बजाए उस महिला पत्रकार से ही बदतमीजी करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : आयुष्मान देने लगे अपने बालों को पानी, रिलीज़ हुआ बाला का ट्रेलर… VIDEO

उन्होंने सवाल का जवाब देने के बजाए पत्रकार को इस बात की सलाह दी कि उन्हें क्या सवाल पूछना चाहिए और क्या नहीं पूछना चाहिए। इसके बाद वह सवाल को छोटा और कमजोर बताकर वहां से चलीं गईं। जबकि उनके साथ मौजूद भूमि पेडनेकर ने शांति से अपनी बात रखी।