Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पांच साल की बच्ची के साथ तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

 

पटना। पांच साल की बच्ची के साथ रेप करने के आरोप में पटना पुलिस ने बुधवार की सुबह तांत्रिक नागेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर इससे पहले भी ऐसी हरकत करने का आरोप है। यह मामला पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध में समाज सेवी सन्नी ने बताया कि तंत्र मंत्र का काम करने वाला आरोपी नागेंद्र यादव आस पास में रहने वाली एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ गंदी हरकत किया करता था। परिवार के लोगों को मंगलवार की रात इस घटना की सूचना तब मिली जब बच्ची को पेशाब करने में परेशानी होने लगी। बच्ची की मां ने जब अपनी बेटी से पूरे मामले की पूछताछ की तो बेटी ने सारा वाक्या बता दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर परिवार के लोग आक्रोशित हो गए और फिर सुबह होते ही बच्ची को साथ तांत्रिक के पास पहुंचे। पहले तो वह इससे इंकार करता रहा, लेकिन, जब लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी तो उसने अपनी सारी गलती कबूल कर ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी इससे पहले भी अपने गांव सुपौल से एक लड़की को लेकर आया था और उसके साथ भी वह गंदी हरकत किया करता था। मामला प्रकाश में आने पर उसने लड़की को ही गायब कर दिया था। लड़की का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आरोपी इस मामले में जेल भी भी गया था। पुलिस के अनुसार आरोपी खेलने के बहाने बच्ची को अपने घर पर बुलाकर उसके साथ गंदी हरकत किया करता था।