Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अजय ने दी छपाक को टक्कर, तानाजी ने कमाए 100 करोड़ तो दीपिका ने….

टाइटल रोल में अजय देवगन द्वारा अभिनीत द अनसंग वॉरियर सप्ताह के दौरान भी लगातार बढ़ रहा है। दीपिका पादुकोण की छपाक के साथ रिलीज हुई यह फिल्म अब 100 करोड़ रुपये के करीब है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया पर एक रिपोर्ट के अनुसार, तन्हाजी ने मकर संक्रांति की आंशिक छुट्टी के कारण मंगलवार को लगभग 20% की वृद्धि दिखाई और लगभग 16 करोड़ रुपये का शुद्ध संग्रह किया। 

TanhajiTheUnsungWarrior Tax-Free

इस फिल्म की कुल पांच दिन की कमाई 91.68 करोड़ रुपये है। यह अजय की पिछली फिल्म, दे दे प्यार डे के पांच दिनों के संग्रह से अधिक है, जिसने अपने पहले सप्ताह में 61 करोड़ रुपये का संग्रह किया था।

तन्हाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति तन्हाजी मालुसरे की वीर गाथा पर आधारित है। फिल्म में अजय की ऑनस्क्रीन पत्नी सावित्रीबाई की भूमिका में सैफ अली खान प्रतिपक्षी उदयभान राठौड़ हैं। 

इसे मंगलवार को उत्तर प्रदेश में कर मुक्त कर दिया गया। अजय ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया और लिखा, “उत्तर प्रदेश में #TanhajiTheUnsungWarrior Tax-Free बनाने के लिए श्री योगी आदित्यनाथ जी को धन्यवाद। यदि आप हमारी फिल्म देखते हैं तो मुझे भी प्रसन्नता होगी।