Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पिक्चर्स : सोहा अली खान के बेबी शावर सेलिब्रेशन में नन्हा तैमूर बुआ को देखता ही रह गया

बॉलीवुड के नवाब सैफ और उनकी बेगम करीना के छोटे नवाब तैमूर को अभी एक साल का भी नहीं हुआ है और वह सोशल मीडिया सिलेब्रिटी बन चुके हैं. तभी तो क्यूट तैमूर की कोई भी नई तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है. हाल ही में तैमूर की एक और तस्वीर सामने आई है जिस पर से नजर हटाना वाकई मुश्किल है.

दरअसल मौका था सैफ की बहन सोहा अली खान के बेबी शावर सेलिब्रेशन का, जिसमें उनकी भाभी और क्लोज फ्रेंड्स ने हिस्सा लिया था, लेकिन इस प्रोग्राम में करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान पर सबकी निगाहे टिक गई. बता दें भले ही सबकी निगाहे तैमूर पर टिक गई हों लेकिन उनकी निगाहें अपनी बुआ सोहा अली खान के चेहरे से नहीं हट. सोहा की इस पार्टी में करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा भी शामिल हुई और पार्टी में दोनों बहनों ने एक जैसी ही ड्रेस पहनी. जिसकी कुछ खास तस्वीरें सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक नज़र इनके इस प्रोग्राम तस्वीर पर ….

सोहा ने शेयर की बेबी शावर सेलिब्रेशन पिक्चर्स 

और यहां देखिये कुणाल खेमू की पत्नी सोहा का बेबी बंप फ्लॉन्ट करने का क्यूट तरीका. तस्वीर को देखर लगता है कि सोहा भी भाभी करीना कपूर ख़ान की प्रेगनेंसी स्टाइल से इंस्पायर है.

देखिए, कैसे इस तस्वीर में नन्हा तैमूर अपनी बुआ को मासूमियत से देखता नजर आ रहा है.
इस मौके पर करीना और करिश्मा जुड़वा लुक में नजर आईं. सोहा संग दोनों की यह तस्वीर वाकई काफी प्यारी है.

ये है सोहा का गर्ल गैंग, अभिनेत्रिययां कोंकणा सेन शर्मा और नेहा धूपिया भी इस सेलिब्रेशन में शामिल थीं.

ये है सेलिब्रेशन की परफेक्ट क्लिक जहां सारी गर्ल्स प्रेगनेंट सोहा के साथ तस्वीर के लिए पोज़ दे रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.