Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: बेहद बिजी होने के बाद भी लूडो खेलती नजर आई तापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिलहाल काफी बिजी चल रही हैं और अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म बदला को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसके अलावा उनकी नई फिल्म गेम ओवर के ट्रेलर को भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. साइकोलॉजिकल थ्रिलर गेम ओवर के लिए वे आजकल प्रमोशन्स में भी बिजी चल रही हैं. वहीं वे शूटिंग और प्रमोशन्स के बीच भी एंटरटेनमेन्ट के लिए समय निकलने में कामयाब रही है. 

शेयर किया वीडियो

बता दें कि हाल ही में तापसी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ लूडो खेलती हुईं देखीं जा सकती है.

साथ ही इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि- नाइट शूटिंग है, चेहरे पर घाव हैं, पैर में फ्रैक्चर है, मेटाबॉलिज्म लो है, चेन्नई की गर्मी है लेकिन इसके बावजूद ये लूडो का गेम है जो हमें खुशी देता है

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि तापसी की फिल्म 14 जून को रिलीज़ होने जा रही है और इस फिल्म में तापसी एनिवर्सिरी इफेक्ट की चपेट में हैं. वहीं इस इफेक्ट में कोई भी इंसान किसी डेट के पास आने पर बेहद असहज कर देने वाली फीलिंग्स से गुजरता है और हाल ही में  फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और इसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. 

दूसरी ओर आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि तापसी फिल्म सांड की आंख में 60 साल की शार्पशूटर का किरदार निभा रही हैं और पिछले दिनों ही उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. यह फिल्म शार्पशूटर्स चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म की शूटिंग बागपत, हस्तिनापुर और मवाना जैसे इलाकों में की है.