Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

T-Series के मालिक भूषण कुमार ने दान में दिए इतने करोड़ रुपए

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की महामारी से काफी परेशान है। पूरा देश इस समय लॉकडाउन में है। ऐसे में लोगों के स्वास्थ्य के साथ ही गरीब और मजदूरों पर आर्थिक संकट छा गया है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी सरकार के मदद करने और कोरोना से जंग जीतने के लिए सामने आ रहे हैं।

हाल ही में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम भी शामिल हो गया है। भूषण कुमार ने 12 करोड़ रूपये दान किये हैं। भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बताया कि वो पीएम केयर फंड में 11 करोड़ रुपए दान करेंगे।

इसके साथ ही महाराष्ट्र सीएम फंड के लिए वो 1 करोड़ रुपए का दान करेंगे। इसके साथ भूषण कुमार ने लिखा कि इस मुश्किल घड़ी को हम पार कर जाएंगे। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।

इससे पहले अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है। अक्षय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये दान करेंगे।

वरूण धवन ने 55 लाख और ऋतिक रोशन ने BMC को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। कपिल शर्मा ने इससे पहले 50 लाख रुपए पीएम राहत कोष में डोनेट करने की घोषणा की है और सव्यसांची ने 15 करोड़ देने का ऐलान किया है।