Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुष्मिता सेन ने समुद्र में कुछ इस तरह की मस्ती, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते लंबे समय से कभी अपनी रिलेशनशिप तो कभी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा काम किया है जिसे देखकर हर किसी के मुह से सुष्मिता की तारीफें सुनाई दे रही हैं. 

सुष्मिता सेन का एक नया वीडियो सामने आते ही वह अब सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. इस वीडियो में सुष्मिता सेन समुद्र में मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे एक ही दिन में 4 लाख 39 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यहां देखिये वीडियो

सुष्मिता ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये ग्लो तब आता है जब आप सही में अपनी जिंदगी जीते हैं. इस तरह की सुबह…ये समुद्र और ये रेत.’ इस वीडियो में एक काफी सूदिग इंग्लिश सॉन्ग भी बैकग्राउड में सुनाई दे रहा है. 

वहीं वीडियो में सुष्मिता के लुक की बात की जाए तो वह बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की खूबसूरत सिल्क ड्रेस पहनी हुई है. उनके चेहरे की खुशी साफ बता रही है कि वो अपनी लाइफ को खुलकर जी रही हैं.