Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्विमिंग पूल में जैकलीन के साथ कूदे सुशांत, तेज़ी से वायरल हो रही वीडियो…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ड्राइव’ 1 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

स्टीमिंग पोर्टल ने शुक्रवार को ‘ड्राइव’ के लिए लॉन्च डेट की घोषणा की. तरुण मनसुखानी इसके निर्देशक हैं और यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है.

फिल्म के पहले गाने ‘मखना’ को शुक्रवार को लॉन्च किया गया, इजराइल के खूबसूरत जगहों में इस गाने की शूटिंग की गई है. इस गाने में जैकलीन और सुशांत की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी और विभा छिब्बर भी हैं. 

आप भी देखें वीडियो

आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में सुशांत ने पहले कहा था, “जब आप फिल्म देख रहे होंगे तो आपको पता नहीं चलेगा कि अगले ही पल क्या होने वाला है.” ऐसा पहली बार होगा जब सुशांत और जैकलीन पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. बता दें, सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आई थीं.