Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘सोनचिड़िया’ की रिलीज से पहले सुशांत सिंह ने किया बड़ा खुलासा…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। चंबल की कहानी पर आधारित इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए स्टार्स ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। शो में सुशांत ने जो खुलासा किया है वो वाकई चौंकाने वाला है। सुशांत सिंह इससे पहले भी जिन फिल्मों में नजर आए हैं उन्होंने अपनी एक्टिंग से कमाल कर दिया था और अब उनके फैंस को सोनचिड़िया का बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं सुशांत ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए क्या-क्या किया है इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

सुशांत सिंह ने कपिल शर्मा के शो में बताया,”फिल्म के लिए मेकअप करने से थोड़ी देर पहले थोड़ी सी धूल लेकर अपने चेहरे पर रगड़ लिया करते थे।” बता दें कि फिल्म में सुशांत एक डाकू का किरदार निभा रहे हैं और इसी वजह से उन्हें इस तरह से करना पड़ता था।

तो वहीं फिल्म एक्ट्रेस भूमि ने कहा,”डकैत का लुक लेने के लिए मुंह पर धूल रगड़ने की यह प्रक्रिया इतनी आम हो चुकी थी कि पूरी स्टारकास्ट इसे “धूल की होली” कहने लगी।”

बता दें कि फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1970 के दशक की कहानी है जो कि चंबल के बीहड़ों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। तो वहीं फिल्म रिलीज से पहले ही चंबल के लोगों ने फिल्म डायरेक्टर से फिल्म को चंबल में बैन करने की मांग की है। इसके पीछे वहां के लोगों का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह डकैती,चोरी,हत्या और अपहरण को दिखाया गया है। इस तरह से उनके इलाके की छवि खराब बनेगी।

फिल्म में सुशांत सिंह और मनोज बाजपेयी के अलावा फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा, मनोज बाजपेई भी इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. इसका डायरेक्शन अभिषेक चौबे कर रहे हैं।