Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG ! अनजान शख्स ने सनी कुमारी गोली, टला बड़ा हादसा…

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिससे उनके फैंस उनकी हर छोटी से छोटी बात जान सकें. फिलहाल इंटरनेट पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी उन्हें गोली मारता नजर आ रहा है और यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है, आइये हम आपको बता देते हैं सनी को किसने मारी गोली. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी

दरअसल सनी लियोनी ने ये विडियोज़ खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. साथ ही आपको बता दें कि यह कोई दुर्घटना नहीं, बल्कि किसी शूटिंग का हिस्सा है. सनी लियोनी के ट्विटर अकाउंट से पहला विडियो, ‘ग्राफिक वार्निंग…पार्ट 1. लिखते हुए इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया है कि पूरी दुनिया को पता चले कि बीती रात सेट पर क्या हुआ.

इसके बाद ग्राफिक वार्निंग…पार्ट 2 लिखते हुए एक और विडियो शेयर किया गया है, जिसमें गोली लगने के बाद सनी जमीन पर गिरी नजर आ रही हैं.

सभी लोग उनके इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं और तभी पीछे से आवाज आती है कि किसी के चेहरे पर थोड़ा भी टेंशन नहीं है और फिर सारे लोग हंस पड़ते हैं. इस विडियो के साथ लिखा गया है, ‘भगवान का शुक्र है कि वह ठीक हैं, हा हा हा.’