Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वर्कप्लेस हरासमेंट पर भड़की सनी लियोनी, कहा- ‘चुप नहीं रहना चाहिए…’

सनी लियोनी ने हाल ही में कहा कि, ”वह समझती हैं कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न बेहद मुश्किल होता है, लेकिन उसके बारे में चुप नहीं रहना चाहिए बल्कि इसे उजागर करना चाहिए.” हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया.

जी हाँ, इसमें सनी ने कहा, “कार्यस्थल पर उत्पीड़न के विषय में बात करना मुश्किल है लेकिन आपको चुप नहीं रहना चाहिए. आप अपने लिए एक सहायक बॉस की तलाश करें.”

इसी के साथ इस वीडियो में उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला है कि अगर किसी का शोषण करने के लिए पॉवरफुल पद का उपयोग किया जा रहा है, तो ऐसे में चुप नहीं रहकर व्यक्ति को चाहिए कि वह इस बारे में बात करे. जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने उनकी आगामी वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2’ को लेकर संदेश दिया है. आपको बता दें कि यह एक डरावनी फिल्म में है और यह कहानी के साथ अंतरंग होने के दौरान सहमति के महत्व पर प्रकाश डालती है.

आपको बता दें कि सनी ने सीरीज में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के तौर पर कैमियो किया है और बात करें वर्कफ्रंट की तो कुछ वक्त पहले सनी लियोन टीवी रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला को होस्ट करती दिखाई दी थीं.

इसी के साथ वह ‘वीरमादेवी’ से तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ नवदीप लीड रोल में होंगे. आपको बता दें कि ‘वीरमादेवी’ को तमिल के अलावा हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा. वहीं वह जल्द हॉरर कॉमेडी फिल्म कोका कोला में नजर आने वाली है.