Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सनी लियोनी ने शेयर की हॉट तस्वीर, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

बॉलीवुड में सनी लियोन ने एक लंबा सफर तय किया और इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है. सनी अपनी सुंदर और खूबसूरत फोटो से आए दिन सोशल मीडिया पर फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं. एक बार फिर सनी लियोनी सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आ रही है.

इस बार सनी लियोनी अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैन्स को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. दरअसल, सनी ने सोशल मीडिया पर वह फोटो शेयर किया है जिसमें वह काफी सेक्सी नजर आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सनी इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं जिसकी एक हॉट एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. सनी इस फोटो में काले रंग की मोनोकिनी में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. जबकि पूल से सूरज की रोशनी को भिगोते हुए काफी कमाल लग रही हैं. इस तस्वीर को देख कर जाहिर सी बात है कि तापमान बढ़ गया है. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि लव दुबई.

View this post on Instagram

Love Dubai!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अगर बात करें सनी लियोन के काम की तो उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी अभिनीत फिल्म मोतीचूर चकनचूर के बत्तीयान बुझादो गाने में अभिनय किया है. यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह कई फिल्मों और आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन एक्टिव रहने वाली सनी की हॉट बोल्ड तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिलती रहती हैं.