Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तो ये है सनी देओल के भाजपा में शामिल होने की सबसे बड़ी वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। जिसके बाद पार्टी ने गुरुदासपुर लोकसभा सीट से उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद सनी देओल ने भी अपनी खुशी का इजहार किया था। उन्होंने कहा था कि उनके पिता यानी धर्मेंद्र ने अटल जी के साथ काम किया है और अब वह मोदी जी के साथ काम करेंगे।

वहीं अब उन्होंने यह बताया है कि उन्होंने भाजपा की सदस्यता क्यों ग्रहण की है। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की है और कहा है कि उनकी पीएम मोदी के साथ हुई पहली मुलाकात काफी अच्छी रही थी। सनी ने बताया कि पीएम सामने वाले से इतने इत्मीनान से बातें करते हैं कि मुझे महसूस ही नहीं हुआ कि मैं पहली बार देश के प्रधानमंत्री से मिल रहा हूं। उन्होंने मुझे काफी सहज महसूस करवाया।

सनी देओल ने इसके अलावा एक अन्य सवाल के जवाब में कहा है कि मैं अपने चुनावी क्षेत्र में जाउंगा और लोगों को सुनूंगा और जो वो बोलेंगे उसे करके दिखाउंगा… जिसके बाद मैं मानता हूं कि लोग मुझ पर विश्वास करने लगेंगे। उन्होंने बताया कि मोदी जी ने मुझसे कहा कि बेटा तुम्हारी जो ताकत है… चुप रहना, वही असली ताकत है। उन्हें मुझपर भरोसा है कि मैं जो करुंगा सही करूंगा। पहली मुलाकात में मैनें उनके बारे में जितना सुना था सब सही पाया। मैं उनकी वजह से ही राजनीति में आया हूं।