Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कपिल के नये शो से पहले, शुरू हुआ कपिल-सुनील ट्वीटरवार Again

भारत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर नए कॅामेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ  सोनी टीवी पर वापसी कर रहे हैं. उनके शो से जुड़ी खबरें इन दिनों सु्र्खियां बटोर रही है. इसी के साथ लोगों के मन में बार-बार एक सवाल आ रहा था कि क्या इस शो में उनके साथ सुनील ग्रोवर भी वापसी करेंगे ? लेकिन इस बात को लेकर सुनील ने एक ट्वीट के जरिए मना कर दिया.

कपिल-सुनील ट्वीटर वार

‘रेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, बनी 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

सुनील ने कहा कि मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया. जिस पर हाल में कपिल ने एक ट्वीट जारी कर कहा कि 100 बार कॅाल किया और दो बार आपसे मिलने आपके घर गया. हर बार आप किसी शो के लिए बाहर गए हुए थे. कृपया झूठी अफवाह न फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया.”

कपिल का यूजर्स ने दिया साथ

ट्विटर यूजर्स ने कपिल का साथ दिया. इसके बाद कपिल ने लिखा, “हां, मैं उसे पसंद करता हूं, लेकिन कभी-कभी बहुत पीड़ा होती है, जब आप किसी के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और वह सिर्फ आपके नाम से प्रसिद्धि चाहता है. उसने अब तक बात क्यों नहीं की? एक साल बाद?”उन्होंने कहा, “मुझे उसके साथ की जरूरत नहीं है, लेकिन कम से कम उसे झूठ तो नहीं बोलना चाहिए. इन सबसे थक गया हूं.”

वहीं कपिल पर पलटवार करते हुए सुनील ने लिखा, “अब लोग इसका जवाब चाहते हैं कि मैं पहले इस शो में शामिल क्यों नहीं हुआ. मैं इस शो के बारे में बात करूंगा. आप पुरानी बातें उठा रहे हैं.”