Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

किंग खान कि बेटी की टी-शर्ट की कीमत सुन उड़ जायेंगे होश.. कुछ इस अंदाज़ में की गई स्पॉट

आज जिस तरह बॉलीवुड के किंग खान अपने बर्थडे की वजह से छाए हुए हैं, वहीं उनकी बेटी भी आए दिन अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती है. आज की खबर भी सुहाना से ही रिलेटेड है, जी हां हाल ही में खबर आई जिसे सुन कर सभी के होश उड़ गये.

 अगर सबसे पहले देखना चाहतें है टाइगर अभी जिन्दा है देखें ट्विट पर…

सुहाना खान इसलिए हैं फेमस

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं. 17 साल की हो चुकीं सुहाना खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर रखती हैं, लेकिन वह अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से अक्सर चर्चा का विषय बनती हैं. सुहाना अपने ब्रांडेड और महंगे कपड़ों की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं. बता दें, मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से दसवीं की पढ़ाई खत्म करने के बाद सुहाना फिलहाल लंदन में आगे की पढ़ाई कर रही हैं.

ग्रेजुएशन खत्म करने के बाद पिता शाहरुख की तरह वे भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाएंगी. पापा के बर्थडे के एक दिन पहले सुहाना अपनी मां गौरी खान और फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ अलीबाग फार्महाउस रवाना हुईं.

इस दौरान गेट वे ऑफ इंडिया में सुहाना मीडिया के कैमरों में कैद हुईं. सुहाना ने Givenchy ब्रांड की शॉर्ट स्लीव टी-शर्ट पहन रखी थी, सुहाना का यह टी-शर्ट 10-20 हजार नहीं बल्कि पूरे 50,219 रु. का है.