Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पहला पोस्टर रिलीज़, टाइगर श्रॉफ नजर आयेंगे लीड रोले में…

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म किसे याद नहीं होगी, इस फिल्म में 3 स्टार्स को सुपर स्टार बनाया था. बता दें अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है जिसका पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया.

लेकिन अब स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म के लीड रोल में टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे. इतना ही नहीं जो पोस्टर रिलीज़ हुआ है उस पोस्टर में एडमिशन ओपन 2018 लिखा हुआ है. इसका मतलब साफ़ है कि फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

एक्ट्रेस हो सकतीं है दिशा पटानी 

टाइगर की हीरोइन अभी तक कंफर्म नहीं हुई है. हालांकि खबरों की माने तो फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी हो सकती हैं. इसके साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ 2012 में आई थी. इसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

करण जौहर के साथ काम करने के लिए टाइगर बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- करण सर ने मुझे बताया था कि उन्हें बहुत से ई-मेल्स ये पूछने के लिए आते हैं कि इस फिल्म का सीक्वल कब बनेगा. उनके साथ काम करना सम्मान की बात है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे. पुनीत ने इसके पहले ‘आई हेट लव स्टोरीज’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ डायरेक्ट किया है.