Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुछ इस तरह एक दूजे के हुए सोफी-जो जोनस, शादी की पहली तस्वीर हुई वायरल

सिटी ऑफ लव’ के नाम से मशहूर पेरिस में ग्रैंड वेडिंग में सोफी टर्नर और जो जोनास ने दोबारा से शादी रचाई है. बेटे दिनों 29 जून को हुई इस शादी में फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा कुछ सेलिब्रेटीज भी नजर आए थे.

बता दें जो जोनास और सोफी इससे पहले एक सादे फंक्शन में शादी कर चुके हैं, हालांकि दोनों अपनी शादी को यादगार बनाने हेतु एक भव्य पार्टी भी चाहते थे. 

शादी की पहली फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर की शेयर

View this post on Instagram

Mr and Mrs Jonas Photo by @corbingurkin

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

दोनों ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड 2019 के कुछ समय बाद सीक्रेट शादी कर फैंस को चौंका दिया था. लास वेगास के लिटिल व्हाइट चैपल में हुई शादी में फैमिली और फ्रेंड्स ने शिरकत की थी.

टर्नर ने इस शादी की पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और परियों की कहानियों सी दुल्हन बनी सोफी और जो के चेहरे की मुस्कान साफ़ बता रही है कि उनका दिल कितना खुश रहा होगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस मशहूर जोड़े द्वारा फ्रांस के फेमस महल Chateau de Torreau में शादी रचाई गई थी और इस महल की विशेषता की बात की जाए तो यह 17 एकड़ में फैला है.

View this post on Instagram

?? me ?

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

17-18वीं शताब्दी के इस महल में बगीचों के अलावा 82 फुट लंबा स्वीमिंग पूल भी बना हुआ है और इस महल में नौ कमरे, एक वाइनरी और टेनिस एक कोर्ट भी बना हुआ है. इतना ही नहीं 16 बेडरूम और 16 बाथरूम भी यहां मौजूद हैं. इस महल का एक दिन का किराया लगभग 4,69,810 लाख रुपये है.